सोमवार, नवम्बर 19Important Information

फिल्म 2.0 ट्रेलर (Robot 2.0 Trailer) अक्षय कुमार की फिल्म रोबोट 2.0 का ट्रेलर देखे

फिल्म 2.0 ट्रेलर (Robot 2.0 Trailer) #2Point0

फिल्म 2.0 ट्रेलर (Robot 2.0 Trailer):- अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह  फिल्म साल 2010 में आई हुई फिल्म ‘रोबोट’ का दूसरा पार्ट है। देश की इस सबसे महंगी फिल्म 2.0 को  हिंदी और तमिल भाषा में जारी किया है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट मे साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) और विलेन का रोल करने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी उपस्थित रहे थे।

500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म 2.0 ट्रेलर में संवाद कम एक्शन ज्यादा दिखाया गया है। इस एक्शन मूवी मे टेक्नोलॉजी का भरपूर उपयोग किया है। फिल्म में लड़ाई काफी अधुनिक है, फिल्म 2.0 के जरिये आने वाले समय में मोबाईल फोन कितना खतरनाक होंगा उसके बारे में चेतावनी दी हैऔर ट्रेलर में एक डायलॉग भी है कि सेल फोन रखने वाला आदमी हत्यारा है। फिल्म में लड़ाई काफी अधुनिक टेक्नोलॉजी के मदद दिखाई गई है. विलन का रोल कर रहे अक्षय का लुक खतरनाक और डरावना दिखाया गया है और फिल्म 2.0 में कुछ हैरान करने वाले सीन्स हैं।

2.0 Trailer in Hindi

साल 2010 में आई फिल्म रोबोट मे विलन का और हीरो का रोल  रजनीकांत किया था। लेकिन यह फिल्म 2.0 मे विलेन का रोल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) करेंगे और साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) हीरो के रोल मे नजर आयेंगे। फिल्म 2.0 मे आप देख सकते हैं।

अक्षय अपने गेटअप की मदद से फिल्म में खौफ पैदा ज्यादा से ज्यादा एक्शन मूवी का रूप देने में कामयाब रहे हैं। जब कि ट्रेलर की शुरुआत में जहां अक्षय का विकराल और डरावना रूप दिखाया गया है और बाद मे रजनीकांत का कूल अंदाज दिखाया है, जो आपको बेहद पसंद आयेंगा।

Also Read:  अब नहीं देने होंगे सब जगह आधार नंबर

फिल्म 2.0 ट्रेलर मे अक्षय कुमार ने एक डायलॉग भी बोला है की – सेलफोन रखने वाला हर व्यक्ति हत्यारा है।

Robot 2.0 – Official Trailer in Hindi| 2.0 का ट्रेलर हिंदी में

Robot 2.0 – Official Trailer in Tamil | 2.0 का ट्रेलर तामिल मे 

फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार आपने लुक को लेकर शुरू से ही काफी चर्चित रहे है जब की चर्चित रहेना का कारण भी सही है क्योकि अक्षय कुमार भयानक किरदार निभाते नजर आये है और अक्षय कुमार का यह लुक सबको बेहद पसंद आया है। और दूसरी तरफ  साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) का रोल भी काफी पावरफुल दिखाया गया है जिस मे रजनीकांत बड़े ही कूल अंदाज मे दिखाई दिए है.  फिल्म 2.0 ट्रेलर मे अक्षय कुमार की तरह रजनीकांत ने भी अंत में एक डायलॉग बोला है रजनीकांत:- ”मैं आपकी स्क्रीन गोलियों से सेट कर दूंगा.”

2.0 release date in india: 29 november 2018

फिल्म 2.0 का 500 करोड़ का बजट

फिल्म 2.0 तकरीबन 500 करोड़ रुपये के बजट मे बनी है। जो की भारत की सबसे मंहगी फिल्म भी है। फिल्म 2.0 मे होलोवूड मूवी की फिलिंग आएँगी। फिल्म 2.0 के स्पेशल इफेक्ट्स पर करीब 550 करोड़ रूपये का खर्च आया है। अपने बजट के कारण फिल्म 2.0 भारतीय सिनेमा मे अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म 2.0 इस साल 29 नवम्बर को देश-दुनिया में रीलिज़ होगी।

Tomorrowland Official Trailer and Videos

Find this Article helpful then Share With Your Friends

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

1 + eighteen =