मनोरंजन

300MB Movies Download Bollywood & Hollywood Hindi dubbed 2020

300MB movies: आज कल Bollywood & Hollywood Hindi dubbed 300MB movies Download करने का दौर चल रहा है, इस लिए हम आपके लिए यह पोस्ट ले कर आये है. कई लोग इंटरनेट पर 300MB HD movies Download करना पसंद करते है, ज्यादातर लोगो को पता नहीं होता की 300MB movies कैसे download करे? और कहा से करे? इस लिए आज इस आर्टिकल की मदद से movies डाउनलोड करने के बारे में पूरी जानकारी दी जायेंगी. हमें सब जानते है की जब भी कोई नई मूवी रिलीज होती तो उसे कई सारी वेबसाइट द्वारा लिक कर दिया जाता है, एसा करना गैरकानूनी है लेकिन इसे रोकना बहुत मुश्किल है. यह वेबसाइट क्या करती की जब भी कोई नई मूवी थिएटर में रिलीज होती है तब उनके रिलीज होने के तुरंत बाद टोरेंट वेबसाइट द्वारा लिक कर दिया जाता है, लेकिन इस में पब्लिक का ही फायदा होता है. क्योकि ज्यादातर लोग थिएटर मूवी देखने जाने की बजाय अपने फोन या कम्प्युटर की मदद से टोरेंट वेबसाइट से उसको जो मूवी पसंद है उसे फ्री में डाउनलोड कर लेते है और अपने टाइम पर देख सकते है, उनसे उनका टाइम और पैसे दोनों की बचत होती है. लेकिन इसमें फिल्म निर्माता कम्पनी को बहुत बड़ा नुकसान जेलाना पड़ता है. अब देखते है 300MB movies फ्री में प्रोवाइड करने वाली वेबसाइटो, यह वेबसाइट की मदद से कई लोग Bollywood & Hollywood 300MB movies डाउनलोड करते है.

worldfree4u – 300mb Movie Download

worldfree4u 300mb Movie Download

worldfree4u वेबसाइट या world4ufree एक पाइरेटेड वेबसाइट है जो की पब्लिक को फ्री में फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देती है। इस वेबसाइट का संचालन कहा से हो रहा है उसका पता लगाना मुश्किल है लेकिन सूत्रों की मने तो यह वेबसाइट अमेरिका से ओपरेट कीई जा रही है। भारत में पाइरसी एक गैरकानूनी है लेकिन इसके बावजूद WorldFree4u और 300mb movies 4 u इस तरह की वेबसाइट्स भारत में लोकप्रिय हैं, यह वेबसाइट की मदद से किसी भी प्रकार की फिल्म यानि Bollywood, Hollywood, Malyalam, Telegu, Animation, Horror Movies, Thriller Movies और web series देखने और 300mb Movie Download कर सकते है.

WorldFree4u से 300mb Movie Download कैसे करें?

जैसे की आपने देखा होगा की कई सारी वेबसाइट में मूवी डाउनलोड करने के पहले sign up करना अनिवार्य होता है. लेकिन यह वेबसाइट में आपको Movies डाउनलोड करने के लिए कोई sign up या कोई अन्य माहिती प्रदान नहीं करनी पड़ती. इसलिए भारत के ज्यादातर Users अपनी मनपसंद मूवी इस वेबसाइट से डाउनलोड करना पसंद करते है. लेकिन इस वेबसाइट ने एक दिक्कत आती है जो है ads.

WorldFree4u से 300mb Movie Download करना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन भारत सरकार द्वारा एसी पायरेसी करने वाली वेबसाइट को ब्लोक कर देती है. लेकिन कई सारे लोग VPN का उपयोग करके वेबसाइट ओपन करने में सफल हो जाते है. या फिर WorldFree4u का New link (URL) की मदद से भी मूवी डाउनलोड कर लेते है.

Movies Download From TamilYogi
इसके अलावा कई लोग Telegram Messenger की मदद से Movies download कर लेते है. WorldFree4u की एक मूवी चेनल भी है. जिसको ज्वाइन करके आसानी से Bollywood & Hollywood 300MB movies डाउनलोड कर लेते है.

9xmovies – 300mb movies

9xmovies 300mb movies

9xMovies वेबसाइट की बात की जाये तो WorldFree4u की तरह Pirated Downloading Site में सामेल है. ये एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर आपको सभी नए इस वेबसाइट में हर कैटेगरी की movies जैसे Action, Romantic, Comedy, TV serial, web series पोस्ट करते हैं. जैसे अन्य पाइरेटेड वर्ज़न डाउनलोड करने के लिए फ्री मिलेंगे. यह वेबसाइट का मुख्य काम है की अपने यूजर्स को New Release Movies Downloading करने की अनुमति देता है. इस वेबसाइट में हर कैटेगरी की movies जैसे Bollywood, Hollywood, Action, Romantic, Emotional, Comedy, Suspense, TV serial, web series पोस्ट करते हैं. वेबसाइट के यूजर्स उसे डाउनलोड कर सकते हैं.

9xMovie 300MB Movies डाउनलोड कैसे करें?

इंडिया में हर हप्ते एक मूवी जरुर रिलीज होती है और वे मूवी को उसी दिन या फिर दुसरे दिन ऑनलाइन leaked कर दिया जाता है. यह वेबसाइट अपना डोमेन नेम बदलता रहता है, 9xMovie की new URL (link) की मदद से कई लोग बड़ी आसानी से New Release Movies Downloading कर लेता है. इस वेबसाइट के चाहको यानि यूजर्स कोई ना कोई रास्ता निकाल ही लेते है, या फिर VPN की मदद से वेबसाइट ओपन कर के फ्री में मूवी डाउनलोड कर लेते है.

कई लोग Telegram Messenger की मदद से 300MB Movies download कर लेते है, क्योकि यह वेबसाइट का कई सारी Telegram channel होती है और वे New Release Movies को लिक कर के Telegram channel पर भी पोस्ट कर देते है.

भारत सरकार द्वारा कई सारी पायरेसी करने वाली वेबसाइट को ब्लोक कर दिया गया है. लेकिन यह लोग एक कदम आगे चलते, जब भी कोई वेबसाइट ब्लोक होती है तब तुरंत नया डोमेन नेम से नई वेबसाइट लोंच कर देते है. हम सब जानते है की एसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना या अपलोड करना गैरकानूनी है. इसके लिए आपको बड़ा जुर्माना भी भरना पड़ सकता है.

khatrimaza 300mb movies

khatrimaza 300mb movies

अन्य पायरेटेड वेबसाइट की तरह khatrimaza भी New Release Bollywood, Hollywood Movies लिक कर देता है. khatrimaza टॉप 10 पायरेसी करने वाली वेबसाइट में सामेल है. यह वेबसाइट का भी वही काम है की Movies, TV serial, web serie को लिक करना. यह वेबसाइट ने भी कई सारे भारतीय और अन्य देश के यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित किया है. यह वेबसाइट अपने यूजर्स को M4P, MKV, 300MB, 1080 p, 720 P, जैसे कई HD फॉर्मेट में फ्री में मूवी करने की अनुमति देता है. यह वेबसाइट की एक और खास बात है की यदि आप वीडियो डाउनलोड करना नहीं चाहते तो आप उन्हें वेबसाइट से देख भी सकते हो. अब देखते है की भारत सरकार द्वारा वेबसाइट ब्लोक कर देने के बावजूद यानि की khatrimaza से 300mb movies से कैसे कर लेते है.

300MB Movies Download

khatrimaza से 300mb movies डाउनलोड कैसे करें?

khatrimaza वेबसाइट पर सभी तरह की Bollywood, Hollywood, Action, Romantic, Comedy, TV serial, web series डाउनलोड करने को मिलेंगे जाती है. khatrimaza भी अपना डोमन नेम बदलता रहता है क्योकि सरकार द्वार link ब्लोक होने से बच सके. google पर khatrimaza लिखते ही पहले पुष्ट में ही khatrimaza की एक वेबसाइट मिल जायेंगी. या फिर कई लोग khatrimaza की Telegram channel से भी Bollywood, Hollywood, 300mb movies download कर लेते है.

Join khatrimaza telegram channel 

7starhd – Hollywood & Bollywood 300mb movies

7starhd 300mb movies

यदि आप मूवी देखने के शोखीन है तो आपको यह वेबसाइट के बारे में जानकारी होनी जरुरी है. 9xMovies, WorldFree4u, khatrimaza , tamilyogi, जैसी अन्य वेबसाइट की तरह यह वेबसाइट भी टोरेंट वेबसाइट में सामेल है. यह वेबसाइट के ऊपर आपको सभी तरह की न्यू मूवी, टीवी सीरीयल, वेब सीरिज, और अन्य शो फ्री में देखने और डाउनलोड करने मिल जायेंगे. यह वेबसाइट की मुख्य केटेगरी में सामेल है 300MB Movies, 720p Movies, Bollywood Movies, South Hindi Movies, DVD Screen, Dual Audio, HINDI TV Shows, Tamil Movie, Telugu Movie, Trailers. अन्य वेबसाइट की तरह यह वेबसाइट की भी एक Telegram channel होती है, तह Telegram channel का मुख्य काम है की जब भी कोई नई मूवी रिलीज होती है तो उनकी जानकारी अपने यूजर्स को देना, जिनसे यूजर्स को पता हो जाता है को 7starhd पर मूवी उपलब्ध हो गई है. या फिर कई बार Telegram channel पर है नई मूवी अपलोड कर दी जाती है.

300mbmovies डाउनलोड अन्य वेबसाइट.

जैसे की आपने देखा की ऊपर दी गई बड़ी वेबसाइट से कई लोग 300mb movies डाउनलोड कर लेते है, लेकिन इसके आलावा कई सारी छोटी वेबसाइट भी है की उसकी मदद से HD प्रिंट में मूवी डाउनलोड या फिर ऑनलाइन देख्ने भी सकते है. अब बार करते है की एसी वेबसाइट के बारेमे जिनकी मदद से लोग बड़ी आसानी से मूवी डाउनलोड करने में सफल होते है. यह सब वेबसाइट के नाम निचे दिए गये है.

300mbmovies bit
300mbmoviesfree
300mb movies 4u
300mb movies hub
300mb movies 9x
300mbmovies me
300mbmoviesforu
300mbmovies host
300mb movies hub
300mb movies fun
movieflix
300mb mkv

यह सब वेबसाइट से कई लोगो को एक प्रॉब्लम होती है, वह प्रॉब्लम है की जब भी कोई नई मूवी रिल्ज होती है तो अन्य पायरेसी करने वाली वेबसाइट की तरह तुरंत HD प्रिंट नहीं मिलती, यह वेबसाइट में HD Print आने में थोड़ी देर लग जाती है.

New Release movies 
New Bollywood Movies 
New Hollywood Movies 
कई लोग यह सब Illegal website होने के वाबजूद भी यह वेबसाइट से मूवी डाउनलोड क्यूँ करते हैं? कई लोग यह बात नहीं जानते की एसी पायरेसी करने वाली वेबसाइट पर भारत सरकार ने पाबंदी लगा दी ह, भारत में टोरेंट वेबसाइट को अनुमति नहीं है. लेकिन भीर भी कई सारी बड़ी वेबसाइट है जो न्यू मूवी लिक करने में सफल हो जाती है, जिनसे सिनेमा घरो और फिल्म निर्माता कम्पनी को नुकशान होता है, भारत में मूवी की पायरेसी करना गैरकानूनी है उसके लिए यह सब वेबसाइट को बड़ा जुर्माना और जेल भी हो सकती है, यह पायरेसी करने वाली वेबसाइट से पमूवी डाउनलोड करना या अपलोड करना गैरकानूनी मना जाता है.

आप सभी मित्रो से jaruriGyan की अपील है की हो सके तो एसी पायरेसी करने वाली वेबसाइट को बढ़ावा ना दे. jaruriGyan.com इस पोस्ट के माध्यम से किसी भी मूवी को डाउनलोड करने के लिए प्रेरित नहीं करता, हमारी यह पोस्ट मात्र इनफार्मेशन के लिए बनाई गई है.

DISCLAIMER

Original Content की Piracy करना भारतीय कानून के अंतर्गत दण्डनीय अपराध माना जाता है. हम इस पोस्ट या हमारी वेबसाइट JaruriGyan.com द्वारा किसी भी प्रकार की पायरेसी या उनसे जुडी किसी भी वेबसाइट का समर्थन नहीं करते. कोई भी फिल्म देखने या डाउनलोड करने के लिए कृपिया लीगल स्रोतों का ही इस्तेमाल करें.

JaruriGyan.com किसी भी प्रकार से पायरेसी और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना बिलकुल नहीं करता. कृपया ऐसी पायरेसी फेलाने ने वाली वेबसाइटस से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें, Online Movie देखने के सही तरीके ऊपर पोस्ट में दिया गया है. धन्यवाद।

2 Comments

Leave a Comment

two × two =