मनोरंजन

Khatrimaza 2020: Download Latest Bollywood & Hollywood Hindi Dubbed Movies

Khatrimaza 2020: हेल्लो दोस्तों जरुरी ज्ञान की वेबसाइट में आपका स्वागत है. आज हम बात करनेवाले है Khatrimaza वेबसाइट के बारेमें, यह वेबसाइट क्या है, Khatrimaza से Latest Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Malayalam, & Hindi Dubbed Movies Download कैसे किया जाता है. यदि आप Latest New movies देखना पसंद करते है तो आपको यह वेबसाइट के बारेम कुछ खास बाते भी पता होनी चाहिए, और Khatrimaza से Latest Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies कैसे Download करे उसकी भी जानकारी होनी चाहिए.

भारत की फिल्म इण्डस्ट्री दुनिया की सबसे ज्यादा फिल्म प्रोड्क्शन इण्डस्ट्री है. भारत में कई सारी भाषाओं में फिल्में बानाई जाती है, जिसमे हिंदी, तमिल, तेलुगु, पंजाबी, गुजराती जैसी बहुत सारी भाषाएँ सामेल है, और भारत के लोगो को अपनी भाषा में मूवी देखना बहुत पसंद भी है. अब देखते है Khatrimaza से Latest Bollywood, Hollywood Movies Download कैसे करे? और खत्रीमाजा से मूवीज डाउनलोड करना illegal क्यों है? यह सब जानकारी के लिए इस पोस्ट को आखिर तक जरुर पढ़े.

Khatrimaza 2020 क्या है?

Khatrimaza वेबसाइट एक टोरेन्ट वेबसाइट है, इस वेबसाइट का मुख्य काम है Latest released Movies को लिक करके अपने यूजर्स को फ्री में अवेलेबल करवाना. यानि की जब भी कोई Bollywood, Hollywood Movies रिलीज़ होती है, तब यह वेबसाइट मूवीज रिलीज़ होने के थोड़े समय में लिक करके Pirated Movies को मूवीज के दिवानो के लिए यानि अपने यूजर्स के लिए फ्री में Download करने की अनुमति प्रदान करती है.

भारत में कई सारे लोग है जो मूवी देखने के लिए सिनेमा घरो की बजाय अपने घर पर ही मूवी देखना पसंद करते है, उसके कई सारे करण है, जिस से उसका समय और पैसे भी बर्बाद नहीं होता, और अपने समय पर आराम से कम्प्युट या मोबाइल से फ्री में Movies Download करके देख लेते है, और यह वेबसाइट की एक खास बात है, की Latest released Movies को कई सारे Format में अपने यूजर्स के लिए अवेलेबल करती है. यह वेबसाइट पर आप New Movies को 1080p (HD), 720p (HD), 420p, 320p और 300mb में movies डाउनलोड कर सकते है.

Khatrimaza Latest Bollywood & Hollywood Hindi Dubbed Movies Download कैसे करें?

Khatrimaza की ज्यादातर वेबसाइट भारत सरकार द्वारा block कर दी जाती है, क्योकि यह एक टोरेन्ट वेबसाइट है इस लिए, यह वेबसाइट का काम है Latest released Movies को Publicly Leak करना, जिनसे भारतीय फिल्म इण्डस्ट्री को बड़े नुकसान का सामना कारना पड़ता है, भारत सरकार के नियम के अनुसार भारत में Piracy करना गैरकानूनी है. फिर भी Khatrimaza के आलावा कई सारी वेबसाइट हे, जो Latest released Movies को लिक करके अपने यूजर्स को फ्री में Movie Download करने की अनुमति प्रदान करता है.

New bollywood movies Khatrimaza

New Bollywood Movies

Movies Download From TamilYogi
कई सारे लोग है जिन्हें पता है की यह वेबसाइट भारत में ही Block की गई है, वह लोग VPN का उपयोग करके यानिकी भारत के आलावा अन्य देश के सर्वर का उपयोग करके या proxy Server का इस्तमाल करके Latest New released Movies को Free में Download कर लेते है.

Khatrimaza Website का डोमेन नेम बदलता रहता है. यदि एक डोमेन नेम ब्लोक है तो दूसरा Khatrimaza का New Domain URL की मदद से यह वेबसाइट ओपन कर सकते है. Khatrimaza 2020 के सभी Domain URL निचे दिये गये है.

हम सब जानते है की New released Movies को हम फ्री में इन्टरनेट पर नहीं देख सकते, लिकिन कई सारे लोगो ने इसका भी रास्ता निकल लिया है, Khatrimaza वेबसाइट की Telegram Channel ज्वाइन कर लेते है इसकी मदद से जब कोई नई मूवी का Pirated Version को Upload किया जाता है तो उसको नोटिफिकेशन मिल जाती है, और वह लोग Telegram Channel की मदद से अपनी मन पसंद Movies फ्री में मोबाइल या कम्प्युटर में डाउनलोड कर लेते है.

New Hollywood Movies khatrimaza

New Hollywood Movies

Join khatrimaza telegram channel

Khatrimaza 2020 New Link 2019

Khatrimaza पर गैरकानूनी एक्टिविटी हने के कारण भारत सरकार द्वारा यह वेबसाइट Block कर दी जाती है, यह बात को ध्यान में रख कर Khatrimaza की टीम अपनी वेबसाइट को बार बार चेंज करती रहती है, बात की जाये तो खत्रिमाजा वेबसाइट के Active डोमेन नेम की तो khatrimaza.blue, khatrimazafull.io, जिसे कई सारे वेबसाइट Active है, अन्य वेबसाइट के डोमेन नेम निचे दिए गये है.

khatrimaza(.)bluekhatrimaza(.)pro
khatrimaza(.)comkhatrimaza(.)cc
khatrimaza(.)rockkhatrimaza(.)press
khatrimaza(.)wtfkhatrimaza(.)vip
khatrimaza(.)topkhatrimaza(.)space
khatrimazafull(.)orgkhatrimazafull(.)cool
khatrimazafull(.)tokhatrimaza(.)mkv
khatrimazafull(.)wikikhatrimazafull(.)biz
khatrimazafull(.)iokhatrimazafull(.)co.in
khatrimaza(.)bestkhatrimaza(.)net

क्यों Khatrimaza Website अपना Domain Name बदलते है?

आपने कई सारी टोरेन्ट वेबसाइट पर यह Message देखा होगा “Your requested URL has been blocked as per the directions received from Department of Telecommunications, Government of India.” इसका मतलब है गैरकानूनी एक्टिविटी के कारण भारत सरकार द्वारा यह वेबसाइट Block की गई है, Khatrimaza के कई सारे डोमेन नेम भारत सरकार द्वारा Block किये गए है, यह वेबसाइट पर Pirated Content Upload किया जाता है, किसी दुसरे व्यक्ति का Content उसकी परमिशन के बिना अपलोड या डाउनलोड करना भारत में गैरक़ानूनी है, जिसकी वजह से भारत सरकार Khatrimaza के कई सारे डोमेन नेम ब्लोक कर चुकी है. दूसरी तरफ Khatrimaza की टीम भी एक कदम आगे रहती है, जब भारत सरकार द्वारा उनकी वेबसाइट का डोमेन नेम ब्लोक किया जाता है तब Khatrimaza की टीम द्वारा नये डोमेन नेम पर अपना वेबसाइट लाइव कर देती है.

Khatrimaza 2020 Latest Movies leaked

अन्य Pirated वेबसाइट की तरह यह Khatrimaza अब तक कई सारी मूवी लिक कर चूका है, हाल ही में New Released Movies Commando 3, Panipat, Housefull 4,  Laal Kaptaan, War, Pehlwaan,  Saaho, Sacred Games को लिक कर चूका है. इंटरनेट की सुविधा बढ़ाने कारण भारत में एक ट्रेंड बन गया है, अब ज्यादातर लोग New released Bollywood, Hollywood Movies को अपने मोबाइल या कम्प्युटर में देखना पसंद करते है. Khatrimaza जैसी कई सारी वेबसाइट है, जो अपने यूजर्स को न्यू मूवी ऑन्लाइन देखने और डाउनलोड करने की सुविधा देती है.

Watch Online New Bollywood movies Hollywood Movies

ऑनलाइन New Bollywood Hollywood Movies देखने के बहुत सारे रास्ते है, ऑनलाइन मूवी देखने के लिए YouTube सबसे अच्छा रास्ता है. YouTube के आलावा इंटरनेट पर कई सारी एसी वेबसाइट है, जो फ्री या फिर थोड़े पैसे में आपको मूवी देखने या डाउनलोड करने की अनुमति देती है. जिसमे Hotstar, Jio Cinema, SonyLiv, ErosNow, Netflix और अन्य बड़ी बड़ी Website और Application की मदद से आप अपने मन पसंद मूवी को अपने टाइम पर देख सकते है. लेकिन New released Movies देखने के लिए आपको थोडा इंतजार करना होगा, क्योकि न्यू रिलीज मूवी को आने में थोडा समय लग सकता है. देखते है कौन-सी Website और Application है जिसकी मदद से आप फ्री में न्यू मूवी देख सकते है.

YouTube

YouTube पर कई सारी चेनल है जो न्यू मूवी के राइट्स खरीद कर आपने Subscribers के लिए फ्री मूवी देखने की अनुमति प्रदान करती है. YouTube Movies पर आप Bollywood या Hollywood full movies को बहुत ही कम पैसे में देख सकते हो या फिर किराये पर ले सकते हो.

horror movies Khatrimaza

New Horror Movies

New Release movies 
New Bollywood Movies 
New Hollywood Movies 

Hotstar

Hotstar की मदद से आप Bollywood या Hollywood full movies ऑनलाइन देख सकते है, यदि आप चाहे तो Hotstar की Application Download कर के भी मूवी और अन्य Television show का आनंद ले सकते हो, Hotstar पर आपको Popular Hindi, Tamil, Telugu, English, Bengali, Marathi, Kannada, Malayalam Movies का आनंद ले सकते हो.

Popular New Movies

Jio Cinema

Jio Cinema पर Bollywood, Hollywood मूवी और TV Shows ऑनलाइन देख सकते है. Jio Cinema अपने यूजर्स के लिए कई सारे Latest Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Malayalam और अन्य भाषाओं मूवीज लाता रहता है, जियो सिनेमा पर login करके आप अपने टाइम पर मूवी देख सकते है, यदि आप चाहें तो Application भी डाउनलोड कर सकते है.

Top Free Movie Online

Other Apps and Websites

कई सारे अप्लिकेशनस और वेबसाइट है जिसकी मदद से आप फ्री या फिर कम पैसे अपना मन पसंद मूवी देख या फिर डाउनलोड कर सकते है. जिसमे SonyLiv, ErosNow, Netflix और अन्य बड़ी बड़ी अप्लिकेशनस/ वेबसाइट सामेल है,

क्या Khatrimaza वेबसाइट से Movies Download करना गैरकानूनी है?

यदि आपको नहीं पता तो हम आपको बता दे की यह वेबसाइट से Movies Download करना गैरकानूनी है, क्योकि यह एक टोरन्ट वेबसाइट है और भारत में किसी भी टोरन्ट वेबसाइट पर Pirated Content Download/Upload करना भारत सरकार के नियम के अनुसार गैरकानूनी है. Khatrimaza 2020 वेबसाइट पर ज्यादातर Piracy Content मिलता है. इसका मतलब डिजिटल चोरी, किसी दुसरे व्यक्ति का Content/प्रोडक्ट उसकी अनुमति के बिना (NOC के बिना) पब्लिकली फ्री में उपलब्ध कराना भारतीय कानून के तहत कॉपीराइट कानून का उल्लंघन माना जाता है, इसके लिए 3 साल तक की सजा भी हो सकती है. या जुर्माना भी देना पड़ सकता है.

DISCLAIMER

Original Content की Piracy करना कॉपीराइट कानून का उल्लंघन माना जाता है भारतीय कानून के अंतर्गत ऐसा करना दण्डनीय अपराध माना जाता है. हम इस पोस्ट या हमारी वेबसाइट JaruriGyan.com द्वारा किसी भी प्रकार की पायरेसी या उनसे जुडी किसी भी वेबसाइट का समर्थन नहीं करते. कोई भी फिल्म देखने या डाउनलोड करने के लिए कृपिया लीगल स्रोतों का ही इस्तेमाल करें।

JaruriGyan.com किसी भी प्रकार से Piracy और गैरकानूनी एक्टिविटी को प्रोत्साहना बिलकुल नहीं करता. कृपया ऐसी Piracy फेलाने वाली वेबसाइटस से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें, धन्यवाद।

Leave a Comment

11 − eight =